Content deleted Content added
लाइन 114:
:मोड्यूल प्रयोग करने का अर्थ है कि आप लुआ भाषा में साँचों को परिभाषित कर रहे हो। यह काम को शीघ्रता से करता है लेकिन मैं लुआ में काम करना नहीं जानता। सिद्धार्थ जी से अनुरोध किया था, यदि वो कुछ दिन इसमें काम करते तो सीख लेता लेकिन वो भी अपने आप को सक्रिय नहीं रख पा रहे अतः हिन्दी में अभी तक अधिकतर साँचे पुराने तरिके से विद्यमान हैं। अतः इसे सुधारने का मेरे पास एकमात्र विकल्प इसे पुराने तरिके में लाना है।<span style="color:green;">☆★</span>[[u:संजीव कुमार|<u><span style="color:Magenta;">संजीव कुमार</span></u>]] ([[User talk:संजीव कुमार|<span style="color:blue;">✉✉</span>]]) १९:०५, १२ अप्रिल २०१५ (UTC)
::संजीव जी, लुआ तो मुझे समझ में नहीं आई पर काफी कत्थक के बाद काम करने लायक स्थिति बन गयी है। उपरोक्त समस्या [[Module:Citation/CS1/Date validation]] से आ रही थी जिसमें मैंने महीनों के नाम देवनागरी में जोड़ दिए हैं, हालाँकि इसके लिए भी मुझे इस मोड्यूल का पुराना वर्जन मलयालम विकि से नक़ल कर लाना पड़ा। अब आगे क्या समस्या आती है यह तो इसके परीक्षण से ही पता चलेगा। आप अपने preferences में इस नए Gadget को जोड़ कर एकाध परीक्षण करके देखें। मैंने इसे गैजेट के रूप में (refToolbar) स्थापित कर दिया है।--[[प्रयोगकर्ता:सत्यम् मिश्र|सत्यम् मिश्र]] ([[प्रयोगकर्ता वार्ता:सत्यम् मिश्र|talk]]) ०५:१७, १३ अप्रिल २०१५ (UTC)
:::मैंने भी यह तो ज्ञात कर लिया था कि यह समस्या [[Module:Citation/CS1/Date validation]] से आ सकती है लेकिन इसमें आपकी किसी भी तरह की सहायता करने में फिलहाल सक्षम नहीं हूँ। समय मिलने पर गैजेट्स का परीक्षण करूँगा।<span style="color:green;">☆★</span>[[u:संजीव कुमार|<u><span style="color:Magenta;">संजीव कुमार</span></u>]] ([[User talk:संजीव कुमार|<span style="color:blue;">✉✉</span>]]) १४:३१, १४ अप्रैल २०१५ (UTC)