Content deleted Content added
लाइन 190:
:::::हाँ, अब दिखाई दे रहा है और काम भी कर रहा है। ट्विंकल में अभी हमें सुधार करने हैं। जल्दी ही आपको सुझाव बता दूँगा। लेकिन क्या आप बता सकते हो कि इन्हें स्थापित करने के लिए आपने क्या किया।<span style="color:green;">☆★</span>[[u:संजीव कुमार|<u>'''<span style="color:Magenta;">संजीव कुमार</span>'''</u>]] ([[User talk:संजीव कुमार|<span style="color:blue;">✉✉</span>]]) ०४:१०, २६ सितम्बर २०१४ (UTC)
::::::{{सुनीं|संजीव कुमार}} जी, मैंने बस gadgett definition वाले पन्ने को एडिट करने के लिए खोल और जैसे का तैसा सेव कर दिया जिसके बाद preferences में gadget का टैब पुनः दिखने लगा। यह बिलकुल अतार्किक इलाज है पर काम कर रहा है, और क्या कहें। इसका स्थाई समाधान ढूंढना होगा।--[[प्रयोगकर्ता:सत्यम् मिश्र|सत्यम् मिश्र]] ([[प्रयोगकर्ता वार्ता:सत्यम् मिश्र|talk]]) ०८:५२, २६ सितम्बर २०१४ (UTC)
 
== Facebook के लिए कुछ सुझाव ==
 
सत्यम जी,
 
मेरे विचार से:
# आपको अपने सन्देशों में मुख्य रूप से भोजपुरी और कुछ हद तक हिन्दी पर ध्यान देना चाहिए।
# अंग्रेज़ी का प्रयोग केवल इस विकिपीडिया सम्बंधित टिप्पणियों या भोजपुरी भाषा एवं संस्कृति पर आधारित लेखों के हवाले के लिए कीजिए।
# सामान्य जानकारी जिसका भोजपुरी विकिपीडिया या # २ से सम्बंध न हो या तो आप Facebook पर न लिखें या उसे अपने व्यक्तिगत खाते से लिखिए।
# वर्तमान या पूर्व सदस्यों के विशेष कार्यों और विशिष्ट लेख आदि के बाते में आप भोजपुरी विकिपीडिया से सीधे Facebook पर जानकारी जान सकते हैं। इसके पश्चात उन सदस्यों को सूचित भी अवश्य कीजिए।
# Facebook के माध्यम से भोजपुरी लेखकों / पत्रकारों को भोजपुरी विकिपीडिया पर लाने का प्रयास कीजिए। यदि यह सम्भव न हो तो उनसे लिखित सामग्री के ऑनलाइन लिन्क्स या स्कॅन की गई लेखों की प्रतियाँ Facebook पर हासिल करने का प्रयास कीजिए जिससे कोई सन्दर्भ के रूप में इस्तेमाल करके लेख बना सकता है।
# नवयुवकों और युवाओं पर विशेष ध्यान दीजिए।
# यदि कोई आपत्तिजनक बात आपके मित्रों ने post न की हो, तो उनकी हर टिप्पणी पर like ज़रूर click कीजिए। --[[प्रयोगकर्ता:Hindustanilanguage|Hindustanilanguage]] ([[प्रयोगकर्ता वार्ता:Hindustanilanguage|talk]]) १६:२४, २६ सितम्बर २०१४ (UTC)