संभोग: रिवीजन सभ के बीचा में अंतर

Content deleted Content added
→‎संदर्भ: I am already working it
टैग कुल: मोबाइल संपादन मोबाइल वेब संपादन
→‎संदर्भ: Added content
टैग कुल: मोबाइल संपादन मोबाइल वेब संपादन
लाइन 15:
 
{{https://www.othershealth.in/2020/02/sex-position-in-hindi.html?m=1}}
 
<पोज़िशन्स आज़माना बहुत ज़िंदगी का मसाला है। या, बहुत कम से कम, बेडरूम में चीजों को मसालेदार रखने का सबसे अच्छा तरीका है। हालांकि कोई भी कभी भी यह नहीं कहेगा कि केवल कुछ पसंदीदा सेक्स पोजीशन से चिपके रहना गलत है, जब आप चीजों को स्विच करते हैं और अपने मन और शरीर को अन्य पदों पर खोलते हैं, तो आप अपने साथी के साथ अंतरंगता का निर्माण कर रहे हैं, साथ ही साथ खुद को आगे बढ़ा सकते हैं। अब यह एक अन्वेषण है जो कभी भी पुराना नहीं होगा, न ही आप कभी भी नई चीजों की खोज करना बंद कर देंगे यदि आप अकेले या किसी साथी के साथ प्रयोग करना जारी रखेंगे।
 
नीचे दिए गए सैक्स पोजीशन को अपने जीवन अपनाए और सैक्स का आनंद लिजीए |
 
1. डॉगी स्टाइल
Sex position in Hindi
Sex position in Hindi
 
बस, अपने हाथों और घुटनों पर बैठें, और आपके साथी ने आपको घुटने की स्थिति से प्रवेश कराया। यदि आप कर सकते हैं, तो गहरी पैठ और जी-स्पॉट उत्तेजना के लिए अपनी पीठ को आर्क करें। ये पोज लगभग सभी भारतीयों को करना बहुत पसंद है. इस पोज को करने का एक अलग ही मज़ा है. और इसमें लड़कियों को भी बहुत अच्छा महसूस होता है. क्योंकि लड़कियों को अलग-अलग पोज में सेक्स करना बहुत अच्छा लगता है. लड़कियां हमेशा यही सोचती है कि उन्हें ऐसा पति मिले. जो उनके साथ अलग अलग पोज से सेक्स करे. और उन्हें अंतिम चरण तक की अनुभूति हो.
 
2. चम्मच
Sex position in Hindi
Sex position in Hindi
 
एक चम्मच स्थिति में झूठ बोलना, जिसका अर्थ है कि आप दोनों एक ही दिशा का सामना कर रहे हैं, आपका साथी आपको इस कोण से प्रवेश कराता है। यहां से, आप या तो अपने भगशेफ को उत्तेजित कर सकते हैं या आपका साथी नीचे पहुंच सकता है और आपके लिए कर सकता है।
 
3. कमल
Sex position in Hindi
Sex position in Hindi
 
 
क्या आपका साथी अपने पैरों के साथ बैठा है - आप जानते हैं, जैसे आपने बच्चा होने पर किया था और यह कहानी का समय था। अगला, अपने पैरों के साथ उनके पैरों के दोनों ओर, अपने आप को उनकी गोद में और उन पर, अपने पैरों और बाहों को अपने शरीर के चारों ओर लपेटते हुए। फिर आप एक साथ रॉक करना शुरू करते हैं।
 
4. एक्स मार्क्स द स्पॉट
 
 
Sex position in Hindi
Sex position in Hindi
 
एक सपाट सतह पर लेटते समय - एक मेज इस के लिए बहुत बढ़िया है - अपने पैरों को ऊपर उठाएं और उन्हें टखनों या घुटनों पर क्रॉस करें, जो भी आपके लिए सबसे अच्छा लगता है। अपने पैरों के साथ, अपने साथी, जबकि एक खड़े स्थिति में, आप में प्रवेश करता है, जबकि अपने पैरों का उपयोग करते हुए अपने आप को गहराई में खींचने के लिए। यह छोटे लिंग वाले लोगों के लिए भी एक बेहतरीन स्थिति है।
 
5. काउगर्ल
Sex position in Hindi
Sex position in Hindi
 
अपने साथी के साथ उनकी पीठ पर, उन्हें स्ट्रैड करें और उनका सामना करते हुए अपने साथी पर कम करें। आप इसे ऊपर-दाएँ, बैठने की स्थिति में या उनके विरुद्ध सपाट झूठ बोलकर कर सकते हैं - यह आपकी कॉल है।
 
6. संशोधित डॉगी स्टाइल
Sex position in Hindi
Sex position in Hindi
 
मूल रूप से, आप इस के लिए डॉगी स्टाइल में हो रहे हैं, लेकिन आप अपने आप को नीचे कर रहे हैं ताकि आप बिस्तर पर सपाट हों, अपने साथी के साथ, या अपने हाथों के विपरीत कोहनी पर। यह वास्तव में उन लोगों के लिए एक बढ़िया स्थिति है जो डॉगी स्टाइल से प्यार करते हैं, लेकिन कमजोर कलाई वाले होते हैं।
 
7. पैर मिशनरी
Sex position in Hindi
Sex position in Hindi
 
मिशनरी स्थिति में शुरू करते हुए, अपने कूल्हों को हवा में अपने पैरों के साथ थोड़ा पीछे रोल करें। यहां से, आपका साथी आपके अंदर प्रवेश करता है, जबकि आप अपने पैरों को उनके कंधों पर टिका देते हैं।
 
8. खड़े होना
Sex position in Hindi
Sex position in Hindi
 
या तो अपने साथी की ओर या उनसे दूर (समर्थन के लिए एक दीवार के साथ) का सामना करना पड़ रहा है, अपने पैरों को फैलाएं और खड़े होते समय आपका साथी आपके पास प्रवेश करे। ऊंचाई के अंतर के आधार पर, इसमें आप दोनों को अपने अंदर मार्गदर्शन करने के साथ-साथ कुछ को समायोजित करने और अपने खड़े होने की स्थिति को फिर से पढ़ना होगा।
 
9.Missionary with pillow
 
Sex position in Hindi
 
Sex position in Hind
i
 
अपने कूल्हों के नीचे एक तकिया के साथ अपनी पीठ पर झूठ बोलते हुए, आपका साथी आपके पैरों के बीच हो जाता है और आपको ऊपर से घुसता है, इसलिए बोलने के लिए, उनके शरीर के साथ आपके समानांतर है।
 
10. घुटने के बल पहुँचना
Sex position in Hindi
Sex position in Hindi
 
जबकि डॉगी स्टाइल पोजीशन में (जैसे आपके हाथों और घुटनों पर, जैसा कि आपका पार्टनर आपको पीछे से घुसाता है), आपका पार्टनर आपको उत्तेजित करने के लिए आसपास पहुंचता है। वे ऐसा किसी खिलौने या अपने हाथ से कर सकते हैं।>
 
[[श्रेणी:सेक्स पोजिशन| ]]
"https://bh.wikipedia.org/wiki/संभोग" से लिहल गइल